Monday 5 September 2016

Main Mera Dost Aur Meri Mast Mummy Part 7

Ma : "Ha beta mai Deepak ko pati bana kar hi us se chudna chahti hun. Mai nahi chahti ki Deepak muze gair mard ki taraha chode. Is liye maine faisla kiya ki Deepak mera Tisra aur akhri Pati banega." Ma ki ankh me asu a gaeeeeeee.

 Hum doono to itne khush hue..Hamara sapna ab pura honewala tha. Humne khushi ke ansu se naha uthe. Hum dodno ne zat se ma ke dono gal pe pappi jad di. Ma bohot sahrmaye.

 Deepak: "Aunty...Hum dono tumhe apni biwi banakar kar rani ki taraha rakhenge aunty..thank you."
 Me: "Ma ...i...love ....you ...ma...tum kitni achiiii ho mmmaa...mai tumhe bohot pyar karunga..hum dono hamesha pyar karte rahenge ma....."

 Ma: "Ha beta mai dhany ho gaiee ki tumne muze aisa pati dhund ke diya ki jiska lund to fauladi hai aur muze tere saman choda kare ab time waste mat karo mai aur Deepak Shaym me usi mandir me shadi karenge ja maine mere bete se shadi ki thi. Ab jaldi tum dono muze muh me kar sakte ho. Ajaooooo." Aur ma ne unke hont khol kar ankh band karmuh samne rakh diya. Kya najara tha boss. Yaha meri ma mera aur Deepak ke lund ke liye bekarar hai.

 Me: "Chal deepak ab ma ke muh me hi thus dete hai."
 Aur hum dono ma ke dono side ko ak ma ko dekhte dekhte ma ke najuk honto pe dono lund rakh diye.

 Deepak: "Godddd....kya mast hont hai teri ma ke.." Hum dono ma ke chehre par lund mar rahe the. Ma krah rahi thi. Itni sexy karah maine ma ki kabhi nahi suni. aisa lag raha tha ki do lund se wo puri khush ho gayee hai.
 Me: "Ab soch mat de de ma ke muh me."
 Aur ma ne jibha nikalne se pehle hi hum dono ne ek sath hamare laude bhagwan ke samne hi ma ke muh me ghus diye. Kya sex tha wo. wwwoooooooowwwww

 aisa lag raha tha ki hum apni jan hi ma ki muh me dal rahe hai. Hum dono ma ka muh ek sath chodne lage. Deepak aur mai ek sath hamara lund ma ke muh me ghusate aur fir bahar nikalte. Itna randi ki taraha maine meri ma ko kabhi imagin nahi kiya. wo ab muze ek nambar ki tawayaf jo paise ke liye kitne bhi lund le sakti hai asi pratit ho rahi thi.

 Me: "Ma...jara ankhe kholo aur dekho tumhe kon chod raha hai muh me." Ma ne ankhe kholi aur hum dono ko dekh ke wo aur khush ho gayee.
 Deepak : 'aunty bolo mat kyon ki hamare lund tumhari muh me hone se utm bol hi mahi sakti."

 Ab ma bhi khub man lagakar mera ur Deepak ka hathiyar andar muh me leke chus rahi thi. Kbhi kabhi hum ek sath dono lund bahar nikal ke ma ke nashile chere par mar ne lage. Deepak to ma ke sath shadi karne ki soch se hi full tha. uska mota sa lund ape se bahar ho ke muh me ja raha tha.

 Me: 'Deepak wake hi hum khush naseeb hai jo hamara sapna pura hua...ye dekh meri pyari ma humara lund chus rahi hai wo bhi eksath dono lund chus rahi hai."

 Ma: "Harami yon tumhe bhi to mere muh me lund pelne me maja a raha hoga....ahh...aaaaaaa...kya...chum....chum......sl uuuuuuprrrr......slurppp...kya mast lund hai tum dono ke..mai to dhanya ho gee aise lund pa ke...slurpr...cccccccccchhhhhhhhussssss........... ..mmmmmmmmmmmuchh.aaaaa..a.hhhhhhhhhhhhhhhha.s.... ..chodo mere muh ko...he bhagwan dekho tumhare samne mai mere bete ka aur uske dost ka lund chuds rahi hu....aaaaa..kya seen hai ..bhagwan ke samne ashil bat karte karte lund chusti hun tumhara."
 Ma ke thuk se hamare lund bohot chamak rahe the. Hum jabh bhi muh se lund bahar khichte the to lagta tha ki do talware myan me se bahar nikal rahi hai. Uska thuk mere lund se niche gir raha tha. Kaee bar to thuk ki ek tar mere lund se ma ke muh tak a rahi thi. Ab hum dono zor zor se hamara lauda andar bahar karne lage... Hum dono husss....husss...kar ke ma ke muh me pel rah the... Ma ne dono lund bahar nikala aur eke ek karke thik taraha se lund chus rahi thi.

 Ab usne dono hath me do lund pakade the aur mera lund hilate hilate Deepak ko lund chusti to kabhi deepak ka hilate hilate mera lund chusti thi. Aise hi usne kabhi mera kabhi deepak ka lund chusti gaye...takriban 1 ghante tak hum ma ka mu chod rahe the.."

 Ma: "Chalo ma ...ko  amrit pilaoooooo dono."
 Hum phir se ma ko chodne lage.. ma ke gale tak lund pelte gaye.. aur Deepak zor zor se ma ke muh chodte chodte.bola

 Deepak: "Le sali rand....tera amrit  pile bhagwan ka samazke" Aur kehte hi Deepak ma ke muh me apna pani dal ne laga..ye dkh mai bhi ma ke muh me apna lund ka supada rakha aur kaha

 Me: "Le ma mera virya ras...pile.." Tab rak to Deepak ma ke chehere per hi zad raha tha. Deepak ke virya se ma ki ankh pe nak pe aur kapal aur gal pure bhar gaye the..Ye dekh ke mai aur josh me a gaya aur ma ka muh chodte chodte ma ke muh me zadne laga...oooooooooooo...hhhhhhh
 wwwwwwwwww...oooooooooooow.w....randiiiiiii...mmmm mmmmmmmaaaaaa....sali chus aur ma bhi ma ke chehere par mere ankhi chite uda diye. Ab to wo pakki rand lag rahi thi. wo bhi bhagwan ke samne.Fir hum dono meri ma ke chehere ke upar ka hamara virya ras hamare lund se ma ke chehre pe ghumane lage. Kya najara tha wo..do lund ma ke chere pe ghum rahe the aur bhich bhich me meri ma hum dono ka lund chus ke saf kar deti thi. Humne waise hi Bhagwan ko fir namashkar kiya. Mai aur Deepak ja ke Drawing room me baith gaye...

 Ma: "Chal Deepak...Teri shadi ki tayariyaa..karnee hai yarr..." Tera dress lana hai ...ma ko haldi lagani hai..teri ma ko bula haldi algane...

 Deepak: " Abe sale abhi tak teri shadi ki haldi ma se utari nahi tu abhi meri shadi ki haldi apni ma ko lagane ja raha hai....chod na"

 Me: " Nahi Deepak mai chahta hun ki tu jab meri ma se SAMAGAM kare to wo tuze ek nayenaveli dulhan ki taraha lage. tune meri suhagrat ko madat ki ab mera farz banta hai maie teri aur meri ma ki suhag rat dhumdahm se manuu.. mai to patakhe bhi phodunga......" Shayad ma ne hamari bat sun li thi. Wo bhi fresh ho ke drawing room me aiit. Ab uske chhere par hamarra virya nahi tha. Magar Hamare virya se uska chere pe chak jaroor ayee thi..Wo bohot hi khubsurat aur sexy dikh rahi thi. Ye dekh deepak ne ma ko kicha aur ma ka chumban lene laga.
r karo."
 Ma: " Abi nahi Deepak RAJA..jara sabra karo aj rat mai tumhari hun...jaisa chahe waisa pyar karo."

Meri Ma ki aur Mere dost Deepak ki shadi ki tayariya shuru ho gayi. Deepak ko aur ma ko humne ek sath ubtan lagaya. Bohot mehek rahe the wo dono. Phir Ek hi sath unhe bathroom me jake nehlaya. Deepak ka lund khada ka khada hi tha. Uski ma boli

 Deepak ki Ma: "beta aunty ko rat ke liye rakhna ye lund abhi ghusanan nahi kahi pe."

 Me: "Ma rat ko tuze condom la ke rakhu?"
 Ma: "o...ye to maine socha hi nahi, mera Deepak muze samne se karega...hmm per chod de waise abhi to mere period khatma ho gaye hai..chances kum hai"

 Deepak: " Are you sure aunty , kahi mere se baccha baccha teher gaya to?"
 Me: " Pehele tu apni ma ko baccha dede yara. fir meri ma ko pregnant banana."
 Me: " Ma tum pehele Deepak se baccha chahti ho ya mere se baccha chahti ho?" Ma itni sharmayee ki aur bhi sexy dikhne lagi.
 Me: "Batao na ma."
 Ma: " Are abhi shadi huee nahi ki baccha baccha rat laga rakhi hai. Aur tu Rahul, tu to muze chut me to chodta hai nahi hamesha gand hi chodega. Ab kya tera baccha meri gand se bahar nikalu. Deepak ki bat alag hai wo to meri chut hi marne wala hai to us se to muze baccha teher jayega. Per tera kya bete. Mai chahti hun ki sabse pehele muze tuz se baccha ho Rahul."

 Me: " kya bat hai ma....per mai soch ta hun ki hum dono agar ek hi bar teri chut ko chode aur ek hi time per teri chut me zad zayenge. Aur baccha teher gaya to pata bhi nahi chalega kiska baccha hoga teri kok me. Aur Deepak ka aur mera blood group bhi same hai O+ to pata nahi chalega."

 Ma: "haiii..mai tum dono ko ek sath meri chut thodi na chodne dungi mere raja beta...aur aj kal DNA test se pata chal jata hai ki konsa kiska baccha hai." Wo muze chidhane lagi.

 Me: " Ma tumhe DNA test ke bare me pata hai....wow?"
 Ma: " Beta, mai tumhari ma hun aur tu mera nanhasa beta hai.."

 Me: "ma ab agge agge dekh hota hai kya.." Hum has pade. We kissed mom now.

 Shyam ko hum sab ready ho gaye.Aur car me puja ki thali bhi rakhi. Mai driving seat pe tha aur Deepak ki ma mere sath agge baithi thi. Deepak aur meri Ma piche ki seat pe satak ke baithe the.

 Deepak hamesha meri ma ko idhar udhar hath lagata tha. Hum zaldi hi pohoch gaye madir. Is bar maine pandit ko bulaya. wo bhi khushi se a gaya. Magar wo hairan ho gaya ki meri ma shadi deepak se hone wali hai. Deepak ne use bohot paise deneka deal kiya. Wo man gaya aur maine aur pandit ji ne antar pat pakada. Aur phir mangal ahtika chalu ho gaye. Mai wo khush naseeb beta hun jo apni ma ki shadi mere dost se karane ja raha hun. Deepak to ma ka saccha pati lag raha tha. Deepak ne meri ma ke gale me aur ek mangal sutra pehnaya. Ab ma ke gale me do mangal sutra the ek merawala aur dusra Deepak ka. Aur Deepak ne meri ma ke mang me sindhur bhara. Ma to sharmaiiee si kasmasaiee si pakki rand dikh rahi. Shadi ke bad sabke samne Deepak ne meri ma ko kiss kiya. Aur hum chale gaye. Car me to deepak ne ma ke blouse me hath dal kar uske balls dabane shuru kiye.

 Me: "Sabra kar dost ab ja te hi palang pe lena meri ma ko aur rani ki taraha rakhna use." Wo hus pada.

 Hum ghar phonch gaye. Maine ma ki suhag rat ki sab tayyari ki thi. Ma ke bedroom ke andar dhimi si mand lal roshini ki thi. Bed per phir se ratrani ki bahra chaiie thi. Uski sugandh hamari nak se fuli nahi samayee. Deepak to sher ki taraha chati failake iidhar udhar dekh raha tha. Kyon na ho aj meri ma ka Pati hai wo. mera bap hai wo. Mai kafi khush tha. Maine Deepak ko ma ke bedroom me ghusne nahi diya.

 Me: "chal sale paise nikal Muh dikhaii ke warna under nahi ane dunga mai.." maine haste hue kaha . Usne zat se kurte se 10000 ki gaddi nikali aur thama di mere hath me.
 Me: "Aur ek bat maine condom nahi laye. tu ab jam ke chod sakta hai meri ma ko aur mai wahi pe hu teri suhag rat dekhne mai tumhari suhagrat ki blue film utar raha hun. Ek yadgar bana dena. Mai tumhe bilkul disturb nahi karunga. tum dono aise suhag rat karna ki mai waha hun hi nahi.ok. done"
 Deepak : "done. thank you yar rahul. Aj dekh teri ma ki pyas bujha dung."

 Hum andar jate hi maine Darwaja band kardiya. Ma kal ki tarha aj bhi baithi thi niche sar jhukaye.
 Ma: "Suniye jee..."
 Hum dono: "kaho...'
 Ma: " maine Deepak ji se kaha...kya mere pehele kal ke pati bhi aynge Suhag rat ki sej per."
 Me: "Nahi ma meri rani  aj Deepak ko tumhe bhogne do. Wo aj tumhara pati hai. Wo akela hi suhagrat karega. ma tumhari shooting karunga. Aur mai chahta hun ki mera dusra bap meri ma ko kaise pyar karta hai. Is liye ma tum mana lagakar Deepak ka sath dena. Mai to hun hi tumhara." ma ye sunkar gadgad ho chuki aur uski ankh se ansu behene lage.
 Deepak: "ma ro mat Deepak tumhe accha chodega. Deepak ma ko aram se chodna ha. dusri bar chut marwa rahi hai."
 Deepak : "ha yar, tu tension mat le teri ma ko itna soft codunga ki wo yad rakhegi."
 ma sharma gaiee.
 Dhire dhire Deepak ne ma ka ghunghat kholene laga. Mai shooting chalu kar di. Mai close tight camera se shoot karne laga khamoshi se. Ab deepak ne halke se meri ma ke honto per chumban gada. Ma cheheki aur aksmasai. Deepak ne jor se ma ka kiss liya.

 Ma: "chodiye na Deepakji, beta deepak chodo."
 Deepak: "janeman kitne dino bad mauka hat laga hai. jane nahi dunga."
 Me: (while doing shooting) "ha Deepak meri mata hai hi us layak dekh kya rand ki taraha saji hai tere liye. Ma hoti hi hai chodne ke liye."
 Ma: "nahi beta Deepak ko uksa mat nahi to meri khair nahi."
 Deepak: "Rani ma , mo hoti hi hai chodne ke liye. Uske bete se chudne ke liye aur uske dostose bhi. Ek ma ki jawani bete ke nam hoti hai aur beta chahe to uski ma ki jawani bech bhi sakta hai. Bete ko ma ke sharir pe pura ka pura haq hai. Uske har ang se khilwad karne ka haq hai." Deepak josh me akar ma ko dabochne laga. Ma pareshan si baithi thi tabhi Deepak ne ma ka pallu niche sarkaya aur dekha to kya ma ka gadrayi huee bharpur didh se hatti katti chati deepak ke samne agayee. Phir kya tha deepak ne ma ke blouse ke uparse hi ma ke stano ka akar nap ne laga. Ma bhi meri taraf dekhe maza le rahi thi. Ma ki karahe sun kar mera bhi tan gaya. Maine control rakha.
 Deepak ki ankhe ma ke ball pe phir rahi thi. Tabhi Deepak ne ma ke blouse ke batan nikalne chalu kiye. Aur ma ki chati ke ball dhire dhire chamkile ball ubhar ne lage. Aur akhri batan kholte hi ma ki chati Deepak ke age shikar ki taraha. fir Deepak ne ma ke stan dondo hath se databate hue ma ke stano ko taton se kata. ma chiallai..."Uiiiii..ma aram se raja.." Deepak ne ma ke gale ko chuma. Kya sex tha wo. Phir ma ne Deepak ki shart utari. Aur Deepak ko appne sine se lagaya. Aur khub pyar karne lagi. Deepak bhi bawala ho chuka tha. usne ma ki sadi utari ab ma peticote pe thi. Deepak ko control kho raha tha aur usne ma ke petticoat me hath dala andar ma ne chaddi nahi pehni thi. Deepak ke hath me ma ke balo ka guttha ate hi deepak ma ki chut ko hath se ghisne laga. Ma hath hata rahi thi. Deepak ne nada kholne ki koshish ki.

 Ma: "ruko raja" Aur ma ne palag pe hi khade ho ke
 Ma: "mai nikalti hun mere raja bete ke liye." aur ma ne petticot nikalte hi sar se pairo me gir gaya. Aur ma nangi Deepak ke samne thi. Deepak uth ke ma ko god liya aur ma puri nangi deepak ki god me thi.
 Deepak ne ma ko sar se pav tak chuma aur phir ma ki chut ki taraf gaya.aur direct ma ke chut ki paht me jeebh dal di. ma chillai....aucchhhh...chat sale chat..."

 Me: "Ma sali rand mere dost se chut chata rahi hai"
 Me: "thuk chut me tere ko chut marne me maza ayega.."
 Deepak: " kya mast testy chut hai teri ma ki."
 Ma bhi deepak ke balo me hath ghumane lagi. Deepak ne pant utari aur
 ma ko sidhe letne ko kaha. Ma palag per middle me sidhe let gayee.
 Jaise hi ma ne Deepak k gora gora musal dekha ma ne pair faila ye jaise wo chahti thi ki Deepak sidha uske chut me lund pele.

 Me: "Ab sale meri ma se lund to chuswa."
 Deepak: "Deekh tera beta kya bol raha hai chusegi mera."
 Ma: "kutte dopehro ko to dono ma ke muh me chod rahe the na."
 Ma : " Are sali ma tere ko chodne ke liye lund to gila hona chahiye na."
 Deepak ne sidhe ma ke muh me hi zabardasti lund dala aur ma chusne lagi. deepak ne ma ke bal piche se pakde aur jor se ma ke muh me ghusa raha tha. Deepak ki guthliya ma ke chin pe patak ne lagi. Aisa lag raha tha ki Deepak ka lund ma ke pet tak ja raha hai. Jab ma ki thuk se lund gila hua to maine kaha

 Me: "Deepak jara ruk , mai chahta hun mai khud tera lund meri ma ki chut pe satawo aur phir teri aur ma ke satehue bagh ke darshan kar lu. ye meri badi tammana hai.
 Ma: "Ha ..beta..aj peheli bar kai salo ke bad mere andar lund ja raha hai aur wo khud mera beta muze lund de raha hai..aja. meri chut tere dost ke lye hi hai..dekh meri chut fulli hai aja...Deepak."
 Deepak ne lund hath me pakad ke ma ke do tango ke bich baith gaya. Ma ne uske pair pure failaye the. Wo tar thi apne naye pati se milan hone...uski chut gili hone lagi. Deepak ne ma ke chut dekhte apna lund ma ke chut ki slit seupar se niche tak hgumaya..aahhhhhh
 aaaaahhhhh...ma chillaaaaaiiiii

 Me: "Ma teri tammana maine puri ki. Deepak mai tera lund ma ke lipse ko chute hue dekh dhanya ho gaya. Ma ab tu Deepak ke lund ko maza dede. ma dekh kaise teri chut ko masal raha hai hathiyar Deepak ka...ahhhhyyeeee....haaaaaaaiii.....Deepak abhi mat ghusa jara tera lund ma ki chut pe mar" Deepak ne thad..tthad...thad...kate hue ma ki chut pe lund marne laga...me Deepak ko dekh rahi thi. Aur Deepak ma ka ek ball dabake ma ki yoni pe apna lund mra raha tha."

 Me: "Hold on Deepak 12 bajne ko 5 second baki hai...Zero bolte hi lund pelna..ma tayar rehna...here you go...5...4...3...2...1....0..fuck my mother" kehete hi Deepak ne Ma ki chut ke lipse uske lund se baju kiye aur dhire se ma ki yoni me pravishta ho gay..uska itna bada lund andar lete hi machillii

 Ma: 'UUUU...mmmmmaaaaaa......wwwwwwwwwww...........ooo oooooowww......chut fir se zinda hogayee meri Deepak...kya lund hai tera beta...itna bada lund maine kabhi nahi liya...ram se chod muze..meri chu t ko chod ...aja...beta..aur ma ne deepak ko agosh me liya"
 Aisa lag raha tha ke kabse bichde hue dopremi sex kar rahe hai..Deepak ko raha nahi gaya aur ma ko kiss karte akrte usne ma ki yoni me apna puri takat se lauda andar dala. Aur kya bat hai ab Deepak pura ma ki chut me sama gaya tha. Aisa lag raha tha ki Deepak ka lund sirf ma ke liye bana hai.

 Me: "Deepak, ma ka chut ka sil thoda tune aj..ab ma puri ho gayee hai...chod meri ma ko'
 Maine camera sidhe ma aur Deepak ke fuck spot pe le liya aur BF bana raha tha..kabhi mai ma ke chehre ke expression leta to kahbi uski chut ki khulti hueepankhudiya shoot karta..ma ki chu Deepak ke lund ak swagat kar rahi thi. Deepak ne zor zor se under lund pelne laga..Uska lund ma ke andar bahra nadar bahar hone laga...Jab bhi lund bahar ata ma ki chut ki pankhudiya faili rehti aur ma ki drainage ka pani bahar leke ati..Phir se deepak ma ki chut me zataka deta aur phir se Deepak ka lund ma ki chut me gayab ho jata. Deepak aur meri ma ko sex karte dekh mera tana ka tana raha.

 Ma: "Chod beta...ah...kitne dino...seeise hathiyar mila...hai...ahhhhhhhhh......wwwwwwwww...........u uuuuuuuuchhhhhhhhhhhhh...aaaaaaaaaaaaa....cccccccc choooooooodddddd....ccccccccchoodddddddddddddddd.g husa ghusa mmmmmeri chut...mmmmmmmmmmeeee ajjjjjjjjjaaaaaaaaa rajaaaaaaa......pi ja meri jawani mai tere liye hun Deepak....mai hamesha hamesha ke liye teri hun....ahhhh Kya mast lund hai tera........aa...................hhhhhhhhhhhhh.itn a bada lund........oooooooogooooodddddd..bhagwwwwaaaannnn nnnn aj....chosd....pura mere andar dal..." Ma kehete kehete chillane lagi aur Deepak ki pith pe nakhun ragad ne lagi...uski iccha aj puri huee. thi...

 Deepak: "Yar Rahul ...teri ma ko chodne ka sapna.....to kuch bhi nahi hai yar...itna maza aa raha hai yyyyyyar..teri ma ko chodne meeeeee.......wooooo...sali ko bohot chodunga mai aj....rat bhar chodunga......kutiyaaa.........Rahul ka bhi legi kay...."

 Ma: "Nahi tera hi sambhal nahi raha hai......aaaaa..oooooooooooocccccccc......hhhhhhhh hhaaaaaa..chooooooodddd.ddddaawww
 awww. awwww...aaaaaaaw...yyyyyyyyyyyehhh aw........"
 Deepak aur ma ki chudai ka awaz pure bedroom me gunj raha tha....puk ..puk...pukkk..pukk... unki chudai ki awaj thi.....Deepak ke ande ma ki gand pe patak rahe the. ma ke chut me Deepak ka land andar bahra ho raha tha. Bohot man laga kar chod raha tha ma ko. meri.

 Deepak tayr hua..aur akhri shot ke liye abhi 1/2 ghanta ma ko chod raha tha wo...ma pair failaye deepak ka lund andar le rahi thi....Deepak ne ma ko chuma aur phir ma ke stane chuse...aur phir se ma ko chodne alga..

 Me: "A Deepak..........zad raha hai ke nahi..kinti der chodega...ma ko"
 Ma: "Deepak beta tu chod uski kuch mat sun...aj...aur pair failati hun..mere raja...aja..chut me ghusa...aur...ah,,,,,ah....ah..."
 Deepak ki dhakonse ma ki positipon hi bighad gaiee...ma upar upar ja rahi thi...ek time pe to uska sar Deepak ki dhakkonki baja se Palang ko takra rah tha. Fir bhi Deepak Ma ko jor jor se chode ja raha tha.....ab Deepak ki speed itni badh gayee ki ma ki chut lal hone lagi aur ma ki chut se pani bhi bahar a rah..tha..mai samaz gaya ma zadne wali hai...phir ma ne deepak ko agosh me liya aur phir zad gayee... ma ka pani unki fuck spot se behene laga...wow..wo ma ki gand pe gaya..kkuch to Deepak ke lund pe pasar gaya...Deepak ne jor badhaya...itni jor se to maine kisiko nahi choda tha...ma to bus idahr udhar muh liye Deepak ke dhakke kha rahi thi..Phir Deepak ne ma ke dono ball pakde aur final round dene laga...ab speed top gear me tha...aisa fuck season maine kahi nahi dekha...ma..rone algi..shayad wo khushi ke asu the dard bhare.....Deepak ne ball daba ke zor se chillaya...

 Deepak: "le rand mera sapna pura hua...tuze pura choda mai...le mera pani teri chut me...aaaaa........hhhhh"
 Ma: "aaa...hhhhh....Deepak.....Deepak............aa... yes...yes.......gira meri chut me tera baccha..........aaaaaaaahhhhhhhhhhh teri rand banke rahungi beta kya mast lund hai tera.....gira meri chut memmmmmmm..." Deepak sunte hi zadne laga.

 Ma : "Beta.....aaaaaaaaa..........hhhhhhhhhhh kyaaaaaaaaaaaaaaaa.garam ras hai tera Deepak......ahhhhhhh...kitna hot hai tera....bas kitna andar dalega....bas kar 100 bacche pasida nahi karneeeee....aaaaaaauuuuuuuuuuuuuuwwwwwwwwwwwwwooo ooooocccccccchhhhhh
 yesssssssssssss............yyyyyyyyyyeeeesssssssss ......gira meri chut me tera pani...." Aur Deepak ek ek karke virya ke fawware ma ki bacche dani me uda diye... abhit ak wo faware chod raha tha......ma ki chut pani padte hi sikudne lagi..use deepak ka lund bohoth accha laga..." Deepak ne "Puk' awaj se lund ma ki chut se khich liya.. aur ma ka hole bhosde ki taraha dikha raha tha..

 Aur Deepak ma ke sharir par hi pada rah. ma ne use jor se agosh me liyaek bacche ki tarah. Deepak ka lund abhibhi ma me hi tha....Ma bhi ankh band kar....Deepak ka lund mehsus karne lagi.


 fir rat bhar Deepak ne ma ko har angl me thoka. Kabhi ma ko piche se choda. kabhi ma ko wall pe daboch ke choda. kabhi Apne lund pe bitha ke choda. Puri rat wo meri ma ko masalta rah aur mai BF bana ta raha.

14 comments:


  1. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete

  2. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete

  3. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  4. Coll now 09452588392 friends join kero play boy sex job koi dhoka dhari nahi join kero or money kamaya jo Mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service hotel service join Karo or money kamaya jo Mel female hii profile ke madem callege girl house wife ki sath home service gigolo job all india ke all city mi service available College girl house wife anti ki key i service available call new 09452588392 full maza masti key saath psaa kamye all ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll full maza masti key saath psaa kamye all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all the time coll me know when you are in the time coll now 09452588392 koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll boy play boy serwis all india ki all city's mey available service gigolo Coll now 09452588392

    ReplyDelete
  5. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  6. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  7. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  8. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  9. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete

  10. 09818592392 gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392 service all india ki all city's mey service avlable koi dhokha dhadhi nhi full secret service providers koi bhi problem nhi full maza full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now gigolo sax service providers all india coll me full details full masti key sath pasaa kamye coll now 09818592392

    ReplyDelete
  11. Koi b lrki ya antu myra lmba mota lun chosna r apni chut chatvana chahti hy to mjy whats app cntct kry
    00923041079512

    ReplyDelete