Monday 5 September 2016

Main Mera Dost Aur Meri Mast Mummy Part 8

Us rat 2 baje Deepak aur ma ek dusreki agosh me ek hi bed pe so gaye. Maine shanti se do nange jismo par ek rajaii odh di taki unko thand na lage. Aur wo dono arama se rajaii ke andar so gaye. Mai unki suhagrat ki room se bahar aya. Bahar kafi andhera aur sannata tha.

 Main ghar se bahar nikal gaya...kahan???....ye phir kabhi bataunga...agar main batana bhool jaaoon to yaad dila dena.

 Subeh 8 baje main waapas to wo dono tab bhi so rahe the. Mai chup chap se mere computer room me gaya aur blue film ki CD dekh kar edit karne laga. Maine kafi edition aur sound mixxing ke sath blue film banane laga, jis jagaha ma ke face expressions hai waha aur echo sound dal diya. I have put some mother-son sex dialogues in it. I want to make this as Incest Blue film of mother-son sex. Jaha deepak ne ma ke andar apna ling peheli bar pravishta kiya us waqt to maine slow motion ka r diya taki log dekhe ki kaise meri ma ke andar pehli bar mere dost ne pravesh kiya. Sab blu film bana kar maine mere Landon wale Blue Film dealer "Tammii" ko phone kiya. Wo mera chat frind tha. Usne muze pucha....

 Tamii: "Who are the characters in blue film buddy."

 Me: "Tamii ,what to hide with you. In this blue film my mother and my friend are in action."

 Tamii: "O, really that makes a good deal buddy, it must be very hard to manage all that."

 Me: "Yeh Tamii, It is! But i am sure we will get a good business with this blue film. And you have to promise me one thing. Please don not disclose this matter. Ok."

 Tamii: "Sure dude. After all its matter of your mother. I belive people will like this Incest blue film."

 Me: "Hey Tamii i need your favour. and you have to do it for me. I will tell u later what the stuff i wanna fix.Ok."

 Tamii: "Sure. I'll do anything for you and your mother. Call me any time. Ok. now come to the business. I will register you on my site and your username is 'rblue' and password is 'mother fucker' you have to upload your blue film on this site and i'll take care of the distribution. And your payment will be paid today only. "

 Me: "Thanks Tamii."

 Tamii: "Ok, dude enjoy with your mother. I'll hang up the phone. See you."

 Mai bathroom nahane chala gaya. Aur uske bad break fast banane chala gaya. Maine ek ke hath message bhej diya ki kam wali mausi ko aj chutti de di hai. Taki mai hamari married life me interrupt nahi chahta. Kal hi to meri ma ki aur Deepak ki shadi huee hai. Aur mai hamari sex life me disturb nahi chahata. Phone bajane laga. Papa ka pone tha.

 Papa: "Beta, kya chal raha hai. kaise ho tum."

 Me:" Mai thik hun papa."

 Papa: "Aur tumhari ma?"

 Me: "wo bhi acchi hai. Aram se soii hai andar"

 Papa: "Beta dhyan rakhna mai 1 hafte me ajaunga. choro se bach ke rehna"

 Me:" Ha papa, isiliye maine Deepak ko bhi yahi bulaya hai sone."

 Papa: "Chalo accha hai, cum se cum teri ma ko security hogi"

 Me: "Ha papa ap dariye mat , hum dono pura khayal rakhenge ma ka."

 Maine papa ko bye bye kiya aur phone rakh diya. Mai sochne laga ki maine papa ko kaise double meaning se bat ki. Mai thodi der so gaya. Uth ke maine nashte me sandwich banaya. Aur hot hot coffe banayeee. Deepak aur ma 10 baje uth gaye. Maine dhire se unke bed room me jakar dono ko wissh kiya

 Me: "Good morning couple."

 Ma: "Good morning beta..ye kaya hum dono bhi to couple hai."

 Me: "Per ma tum dono hot couple ho." Maine un dono ko brush karne ko kaha. Wo tayar ho gaye. Aur hum nashta karne lage. Coffe pite samaya hum dono ma ko kiss karte karte coffe pine lage.

 Me: "Kya bat hai ma Deepak ne tumhe kali se aurat bana diya. Bohot khul gayee ho." ma sharmayee aur kaha..

 Ma: "Beta, tum dono mustande ho to mai udas kaise reh sakti hun."

 Me: "Wo to pata chal gaya. kal Deepak tumhe kar raha tha to kitna chill rahi thi aur chehek rahi thi
 blue film me to aur maza ayega. Usme to teri sexy awaz se to log hila hila kar dekhenge."

 Ma: "Hai dayya..tumne blue film banayee thi kya hua?

 Deepak: "Shabbas re dost. tune blue film bech di...good.. sahi kiya ab teri ma ka mera pehla blue film ho gaya...ha...ha..." wo hasne laga.. aur mai bhi.

 Ma: "Hay dayya..kya tumne hamare sex record karke bhej diya.."

 Me: "Are ma bhej diya kya ab tak uski CD log kharid rahe honge pe dekh bhi rahe honge. Kaffi paisa milega hume. Tamii bola jitna sale hoaga us ka 50 % tumhare account me transfer karunga....hhaa...aha....aha...ha...ha... aur pata hai ma maine usme incest dialogue bhi dale hai..ek ma bete ka sex lagta hai wo blue film...ha..ha...". Ma ab roti surat banakar mere pass aiiie..aur achanak se muze zor ka chata mara...mai bura man gaya...Deepak bhi dar gaya thodasa...

 Ma: "tune muze permission bhi nahi li aur movie bech dali...sharam karo sab log muze pehchan lenge...ab meri blue film bechi hai....bad me muze bhi bech daloge....tum gandi auladooon.." ma ghusee se kitchen me chali gayeeee aur bhagwan ke samne jake rone lagi.

 Mai aur Deepak chup chap hall me chale gaye. Hum dono car lekar bahar chale gaye aur hamare swiming pool me bat kar ne lage.

 Me: "yar deeepak ye meri ma ko kya problem hai...wo hamse bindas chudwati hai per film banane me kya laj hai."

 Deepak: "Are yar teri ma ek bohot hi acchi ghar ki patiwrata hai. Wo chahto hogi to samaj me uski pratima wohi rehe jo uski aj hai. wo use bigadna nahi chahati. Wo shayad dar ti hogii kahi kisi as pas ke logo ne mera aur uska sex ka film dekh liya to?"

 Me: "Par pareshani ki koi bat nahi hai yar uska distribution india me nahi hoga."

 Deepak: "ha yar ye hame pata hai per ye sab chije teri ma ko kaise pata hogi. Tu fikra mat kar mai aunty ko samzaunga."

 Hum dono ghar chale aye.. ma puja kar ke kitchen me dopeher ka khana bana rahi thi. Deepak ne ma ko piche se agosh me liya aur bola

 Deepak: "Rani...kaisi ho..maja aya...kal rat..Jam ke.."

 Ma: "Ap chodo muze ab mat tarsaoo...khana banane do mere sahabjade ne naukrani ko chutti jo de di hai.." meri ma ne meri taraf ghusse se dekha. Maine bhi ma se bat nahi ki.

 Deepak: "oo. meri jane man chodo ye khana pakan hum kahi aur chalte hai..khana khane"

 Mai hall me jakar baith gaya. Deepak bhi waha aya aur bolne laga..

 Deepak: "Age ka kya plan hai..tere papa kab a rahe hai?"

 Me: "Agale hafte."

 Deepak: "To age plan kya hai abhi hum dono ko action me utarna chaiye."

Maine pura plan banaya.

 Maine hamare khet wale Sariya ko call kiya. Sariya hamare khet ka kam kaj sambhalta hai. Maine use phone pe kaha

 Me: "Ha...sariya...mai bol raha hun.."

 Sariya: "Ji Malik boliye kya hukma hai mere liye"

 Me: "Dekho ek kam karo hum aj rat ko khet me mata parvati ki puja karne wale hai khet me to apne door daraj wale khet ke sector 3 Ganne ke bich jo khuli jagah jo ki ek zopde ke pass hai hai waha ek khatiyaa laga do. Aur suno gaoo ka koi bhi admi waha nahi phirakne paye..thik hai..aur ha Zopde 4 garma garam tandoori chiken 10-12 makke ki roti aur dahi bhi lana. Rice sab kuch tayar rakho."

 Sariya: "Jo hukum mere malik, sabkuch ap ke hisab se hoga ap fikra mat karo app bas ajoo rat ko"

 Use din Poonam ki rat thi Ma ne karwa chowth bhi rakha tha. Hamare liye. Hum sab so gaye rat ko kam jo karna tha. Takriban dopahar 3 baje pass wale sheher ke theater me hum movie ko gaye taki hume koi pehechane nahi. Ma darne lagi ki koi use mere sath na dekhe isliye wo chupchup ke chal rahi thi. Tabhi ticket leneke ke bad 2 tapori logone pehechan liya.

 ek bola: "Wo dekho shayad wo uski ma hai..ma ko leke beta aisi movie dekhne aya hai.hha ahhaa"
 Dusra bola: "Are nahi nahi girl frind hogi umar me badi..'
 Tisra bola: "Are nahi inko maine 1-2 bar dekha hai. ye ma-bete hi honge. Apne dost ko bhi sath laya hai...pata nahi kyon tino aye hai..aisa to pehele kabhi nahi dekha..haa.hha..."

 Mera to pehle hi mood of tha. Mai sidha waha gaya aur ek ladke ko jor se lhich ke lagaya. Mera ghussa dekh kar ma bhi hairan reh gayee. Muz me aur unme hatah paii huee.mai bhi chilla kar une marne laga..maine unko kaha..

 Me: "Salo.. wo meri ma hai to kya huaaa...kutoon...ek ma aur beta movie dekhne nahi a sakte hai kya? tumm logon ko chodunga nahi. Deepak bich me a gaya..Maine ek ko bohot pita..muze pata tha Deepak ki backing hai muze..Deepak ne ake zagda chudaya..ma bhi nazdik a gayeee..wo ladke bhag ke chale gaye"

 Mai sambhalne laga..ma ne kaha..

 Ma: "Kya jarrurat thi unse zagda karne ki..chalo jane do" Maine ma se bat nahi ki aur chup baith gaya.

 Movie kafi romantic thi kafi sexy movie thi. Ma hamare dono ke bich me baith gayee. Movie ke dauran ma ne meri tarf dekha per maine bat nahi ki. Deepak aur ma romance kar rahe the. Deepak ne ankh mari. Mai khush tha. Muze lag raha tha ki mai unka protector hun. Hamari seat speciall aur kone me thi aur jada bheed bhi nhai thi. Movie ke interval me maine sabko waffers laye hum khane lage maine bad me dekha ki Deepak aur ma ke waffers jamin par pade the aur dono dhir dhire ek dusre ko chum rahe the. Mai bhi satarka ho gaya koiee dekh rah hai ya nahi ispe dhyan de raha tha. Aur wo dono ek dum se chiar ke niche so gayeek dusre ko alingan deke masal rahe the. Niche soye soye deepak ne ma ka tana hua ball ma ke blause bahar nikala aur ma ke stan chusne laga. Meri dasha to dekhne layak ho gaye thi. Public place me mere samne mera dost meri ma ko chumma chat kar raha tha. Movie khatma huee. Hum thoda zaldi chale gaye. Taki phir bhid na ho. Hum kar me baith gaye. Ghar jate waqta car me piche baithe baithe Deepak ne ma ke ball ko nanga kiya aur dhire dhire masalne laga. Ma meri taraf aii ne se dekh rahi thi. Achank deepak ne uski nipple ko kat liya. Ma chillaee... "aaa...uuccchhh...aaaa.....uuuuffffff" Deepak hasne laga. Mai gadi chala raha tha. Accha hua car ko transperent galss nahi the. Deepak aur meri ma ka romance muze hamesha pravrat karta hai. Maine ek store ke samne gadi rok di. Aur dukandar jo mere pehechan ke nikle unko maine condom aur Lubricants deneko kaha. Usne saman dete waqt muze puchha

 Dukandar: "Gadi me do log baith hai...u....hmmmmm.. kya rahul baba...kon hai andar car me..koi pataka layee hai kya dusre gao se..kon hai hame bhi to bataoo.."

 Mai pehele hi aisi bato se pareshan tha...maine ghusee me ake kaha..

 Me: "Nahi, meri ma hai ...tumse matlab...apna kam karo...chalo..". dukandar ghabra gayaaaa.
 Maine shanti se kam kiya aur bola..

 Me: "Are Bajwa sahab.. wo deepak ki classmate hai use baju ke gao me drop karna tha..akeli rat ko kaha tange se jayegi..wo isliye."

 Dukandar: "Sorry beta..ye condom ke packaet aur lubricant dekh ke muze laga..am sorry..laga..soryy"

 Me: "Are Bajwa sab, apne galat samza! ye condom ke packet to mai hamare gaoo le ja raha hun. Waha bohot naujawan unportected rehte hai. Ek dibaa banake condom dispencer kar dena hai. Aur lubricant se mere sccotar ka ek ruber andar sarkana hai isliye"

 Dukandar: 'Sorry beta sorry..mai galat tha..tum bohot accha kam kar rahe ho. kash tumhare jaisi aulad sab ko ho...bohot acche beta..bohot achhe". Mai man hi man hasne laga ki usko kya pata ki car ke andar meri rand ma mere dost ke sath aiyashi kar rahi hai. Aur yeh sub condom aur lubricant use chodne ke liye hai..ha...haa....

 Maine condom ki dher sari packet leke car ke seat pe baitha aur lubricant aur condom piche ki seat par fek diye. Ma ne dekha ki itne sare condom.

 Ma: "Itne sare condom aur ye ..kya hai...Ye kya hai botal me...ye to lubricant dikha ta hai...tum kya kar rahe ho..tum kya karne wale ho.." Deepak ne situation sambhal li usne kaha

 Deepak: 'Kuch nahi aunty., bas aise hi stock me rehan chahiye..daro mat rani.." ma thodi befikara ho gayee. Hum ghar a gaye. Itne me Sariya ka call aya. Sab tayari ho chuki thi khet me.

Maine Deepak ko ankh mari. Deepak ne ishara samza..aur mere pass aya..aur maine kaha

 Me: "Sab tayari ho chuki hai yar.'

 Deepak: "Ab ayega maza...'

 Me: "Maja nahi maha maza..ha...ha.." Deepak ma ke pass gaya aur ma ko piche se hug karke bola

 Deepak: 'Chalo aunty hum bahar khana khane ja rahe hai..hu..' aur ma ko uthaya.. ma ne bhi Deepak ki ek kissi lete hue kaha..

 Ma: "Are beta..bahara kya jarurat hai..mai banati hun khana mere hath se mere dono patidev ke liye. Muze bohot accha lagta hai ki mere dono pati mere hath ka khana khaye aur khush rahe..."

 Deepak : "Aunty please hum bahar jayenge bahar khana khayenge aur bahar hi rehenge rat bhar. Aur tumhare sabhi sone ke gehene bhi lelo sath me.."

 Ma: "Hum kaha ja rahe hai..kuch bataoo to hum kaha rukne wale hai rat bhar...Hotel me? kaha..ja rahe hai..hum."

 Deepak : "Rani tum bas tayar ho jaoo. Bus hum aise hi rat bitayenge gappe ladayenge. Humm..car me ghumenge aur aish karenge...aur ha mere liye wo jeans pant aur sexy Tee-Shirt peheno na! Please"

 Ma: "Ji pati dev ji, jaisa ap chahe akhir tumhari bat kaise tal sakti hun bhala..' Aur ma ne deepak ko halkasa liss kiya.

 Ma khudhadaakar hassy aur kaha

 Ma: "Tum bhi na bohot masti karte ho.kuch bhi karte rehete ho..pata nahi kya karna hai..ok thik hai mai bhi tayar ho jati hun.. chalo chodo muze tayari karni hai."

 Deepak hall me mere pass ake baith gaya. Humne tali di aur usne muze sab bataya. Mai bhi khush tha. Par jab se maine ma ka chata khaya maine ma se ek bar bhi bat nahi ki thi. ma ne Deepak ko andar bulaya aur thodi der wo andar hi rahe maine socha andar romace kar rahe hinge. Ma 1/2 ghante bad tayar hoke nikli sath me Deepak bhi tha. maine kabhi socha bhi nahi tha ki meri ma Jeans aur Tee me kabhi bahar a sakti hai. Deepak ne use pataya tha. Meri ma achanak se mere samne a gayee hall me aur mai bhochakka reh gaya. Deepak ne ma ke gand pe chuti leke muze ankh mari...wwwwwwwwwoooooooo wwwwww wo meri ma lag hi nahi rahi thi wo koi ek matuare girl ki tarha item , pataka mal lag rahi thi...Uski tight jeans me se uski sharir ka har ek ang bol raha tha. Uski tight blue jeans se uski thighs aur gand pe ubhar aya tha. Ma ne black T-shirt pehena tha. Wo black t-shirt uske gore gore badan pe bohot mast lag raha tha. Uska tee shirt se to chati ekdum chaudi aur fully huee lag rahi thi. Tee-shirt me meri ma ke stan sama nahi rahe the. uski stan itne bade the ki aisa lag raha tha ki wo tee shirt uski chati pe hi fat jayega uski gathili chatti aisi lag rahi thi ki mano abhi uski ti shirt phad du. aur ma ki stano me lund ragdu mera. Tee shirt ki bahi se uske komal hath sexy lag rahe the. Ek dum top class model lag rahi thi wo aj..Uske ball aj khule chode the aur bus ek butterfly se unit kiye the. ma ne shayad andar se bra nahi peheni thi isi karan us ke ball ke angur T-shirt me kahde ho gaye the. Usne sexy marun color ka lipstick bhi lagaya tha aur uske onth randi ki taraha chamak rahe the. Ma ko sajane me Deepak ka hath tha ye muze samaz me aya. Aur wo sharmayee huee sikud ke ruki thi isliye to aur bhi jawan aur khubsurat lagne lagi thi. Kya ye wahi meri ma hai jo bhagwan ki roj puja karti hai. Kya wahi patiwrata aurat hai jo kabhi sadi ke andar hi rehti thi. Kya ye wahi aurat hai jo roj bhagwan ke 1000 jap karti thi. To meri ma ke aj me aur kal me kya farq tha. Wo abhibhi bhagwan ko manti hai puja karti hai per iske alawa wo khush rehna bhi janti hai. Apne pas ke do lundo ko khush karna janti hai. Muze garv hai ki maine ma ko anand dene me koi kasar nahi chodi. Dekhoto aj kaise tight wear me jism ki numaish kar rahi hai aur wo bhi apnehi bete ke samne. Kyon ki wo janti hai ki uska jism sirf aur sirf bete ke liye hai yani mere liye. Mai us jism ko jaisa chahe waisa istemal kar sakta hun. Aur ye mera haq hai.

 Deepak: "Kyon , kaisa hai maal, pataka hai na pataka.....abe dekh kya raha hai ankhe phade...abe teri ma hai roj to dekh ta hai aj kya hua...sap sundh gaya kya..ha...aha....Kabhi sapney me bhi tune teri ma ko aise kapde pahine hue nahi dekha hoga....chal ab tayar ho ja.."

 Maine ma ko dekha aur usne muze dekha. Wo mere samne numaish karna chahti thi magar mai tayar hone chala gaya. Maine bhi acchi stud levis ki jeans paheni aur ek branded T-shirt pehenke Dadhi karke bahar nikla. ma muze dkeh kar thoda hussi aur phir thoda muh mod liee.Deepak bhi tab tak ghar me gaya aur fresh hoke aya. usne bhi T-Shirt aur jeans pahini thi. Uske bad takriban rat 8 Baje hum ghar se nikalnewale the. Maine ek ek choti gaddi car ke dikki me rakh di. aur chaddar aur sab jaruri (chudai ke liye) chije andar rakh di. Maine ma ke liye bohot pehele ek sadi kharidi thi tipical 9 Wari Marathi saree thi wo Hare color ki. Wo saree bhi maine diki me rakh di. Ma ne uske sath uske ornaments ka box bhi liya aur make up ka saman bhi liya. Aur ma ne stano ko hilate hilate use pichle wali seat pe rakh diya. Uska style bhi badal gaya tha. wo balonko zatak bhi dena **** gayee thi. ek dum se khule bal zatkese upar karna. Chati zor zor se upar niche karna. Deepak ne mere do pairo ke bich ka tambu to dekh liya aur kaha.

 Deepak: "Sabar karo Rajkumar abhi to puri rat baki hai.' Mai bhi has diya. Is bar Deepak car chalane wala tha use hamara khet pata TAKRIBAN 15 KM ka safar aur thoda jungle ke raste se hoke gujarta tha isliye use gadi chalane ko bola. Gali ke watch man ko hamne 500 Rs. dekar rat bhar ghar ki dekh bhal karne ko bola. Usne socha ki memsab ne aj jeans pehni hai matlab kuch to zol hai. Per use paise dekar rafa dafa kar diya. Aur hum sub chal pade.

1 comment: